छतरपुर में हैवानियत: 5 साल की मासूम बच्ची का रेप एंड मर्डर / MP NEWS

भोपाल। किसी भी समाज के लिए इससे ज्यादा शर्मनाक बात नहीं हो सकती। मध्य प्रदेश के छतरपुर में मात्र 5 साल की बच्ची का पहले रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात यह है कि मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद भी स्थानीय थाने का टीआई घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। पीएम रिपोर्ट में रेप और मर्डर की पुष्टि हो जाने के बाद एसपी छतरपुर घटनास्थल पर पहुंच गए लेकिन टीआई नहीं पहुंचा।

मासूम बच्ची का शव कुएं में पड़ा मिला

घटना छतरपुर के नौगांव थाना क्षेत्र स्थित लुगासी चौकी के बनगायं गांव की है। बनगायं गांव में गुरुवार की रात रोज की तरह 5 साल की बच्ची अपने दादा के साथ सोई थी। शुक्रवार सुबह बच्ची का शव मकान से करीब 500 मीटर दूर एक कुएं में पड़ा मिला था। पुलिस ने पहुंचकर जांच की और शव का पीएम कराया। इस मामले में परिजन बच्ची की हत्या किए जाने की लगातार बात कह रहे थे। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है

रविवार सुबह पीएम रिपोर्ट आई, जिसमें बच्ची के सिर में एवं नाजुक अंग में चोट पाए जाने पर पीएम करने वाले डाॅक्टर ने दुष्कर्म एवं फिर हत्या की पुष्टि की। सोमवार को आईजी छतरपुर-सागर मौके पर पहुंचे मामले की जांच की। रविवार दोपहर छतरपुर के पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ बनगायं गांव पहुंचे। उन्होंने थाना पुलिस को भी फटकार लगाते हुए इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई करने का निर्देश दिया। पुलिस ने गांव के ही चार संदिग्धों को इस मामले में हिरासत में ले लिया है।

छतरपुर पुलिस पर लापरवाही के गंभीर आरोप

पीड़ित परिवार घटना के रोज से ही बच्ची की हत्या किए जाने की बात कर रहा था, लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। यहां तक कि इस गंभीर घटना के बाद नौगांव थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा गांव नहीं पहुंचे। शनिवार को पीड़ित परिवार ने एसपी से मिलकर थाने की पुलिस पर लापरवाही करने और मामले को दबाने का आरोप लगाया। इसके बाद रविवार को पीएम रिपोर्ट आने पर एसपी बनगायं पहुंचे। वहां से उन्होंने फोन लगाकर टीआई शर्मा को बुलाया, तब वह गांव पहुंचे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !