Loading...    
   


NEET की कोचिंग करने रीवा से इंदौर आए छात्र की मौत | INDORE NEWS

इंदौर। रीवा की एक छात्र ओंकार गुप्ता की इंदौर में मौत हो गई। ओमकार गुप्ता इंदौर में NNET के लिए कोचिंग कर रहा था। उसका शव उसी के हॉस्टल रूम में फांसी पर लटका हुआ मिला। इस घटना का पता तब चला जब उसका दोस्त कॉलेज से लौटा। करीब 2 घंटे तक दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई। ओमकार गुप्ता के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

घटना जावरा कंपाउंड स्थित एक हॉस्टल में हुई। मूल रूप से रीवा निवासी ओंकार पिता चंद्रपाल गुप्ता अपने एक दोस्त के साथ यहां किराए से रह रहा था। दोस्त ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार सुबह 8 बजे कॉलेज चला गया था। शाम को करीब 5 बजे वह वापस हॉस्टल पहुंचा तो दरवाजा बंद था। उसने ओंकार के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। वह करीब 2 घंटे तक रूम के बाहर टहलता रहा। इसके बाद उसने हॉस्टल संचालक को जानकारी दी। 

दोस्त की सूचना के बाद पुलिस ने गेट तोड़ा

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो अंदर ओंकार फंदे पर लटक रहा था। तलाशी लेने पर उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला। इस पर पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त करके परिजन को सूचना दी। 

अप्रैल महीने में आया था इंदौर

परिजन ने बताया कि ओंकार अप्रैल 19 में नीट की तैयारी के लिए रीवा से यहां आया था। सुबह उसने नाना से बात की थी, तब तो वह अच्छे से बात कर रहा था। उसे पढ़ाई के साथ ही किसी अन्य प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी। परिवार में वह दो बहनों में इकलौता भाई था। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here