Loading...    
   


भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के होर्डिंग पोस्टर हटाए | BHOPAL NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल आ रहे हैं। वह एक रैली की शक्ल में भाजपा के प्रदेश कार्यालय जाएंगे जहां उनका स्वागत समारोह आयोजित किया गया है। उनके स्वागत में शहर भर में बैनर पोस्टर लगाए गए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के पहुंचने से पहले ही नगर निगम ने उनके पोस्टर से हटा दिए। 

पूरे प्रदेश में पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं

ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा भाजपा की सदस्यता लेने के बाद पूरे प्रदेश भर में उनके स्वागत और समर्थन में पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी उनके स्वागत में हजारों बैनर पोस्टर लगाए गए हैं। नगर निगम के अमले ने सिंधिया के सभी बैनर पोस्टर हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी। 

गुस्साए कांग्रेसियों ने सिंधिया के पोस्टर पर कालिख पोती 

इधर कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद दिग्विजय सिंह एवं कमलनाथ समर्थकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर्स पर कालिख पोतना शुरू कर दिया है। कई इलाकों में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर पर काली स्याही फेंकी गई। कुछ जगह उनके नाम के आगे गद्दार लिखा गया। मध्य प्रदेश के कुछ शहरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुतले जलाए गए। यह क्रम लगातार जारी है।

भोपाल में सिंधिया का स्वागत समारोह, 13 मार्च को नामांकन 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया गया है। इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सुबह गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह से मिले। भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया और अमित शाह की ऑफिशियल मीटिंग हो चुकी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा ने राज्यसभा का प्रत्याशी बनाया है। 13 मार्च 2020 को ज्योतिरादित्य सिंधिया नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here