Loading...    
   


12वीं की छात्रा को लेकर भाग रहा युवक रेलवे स्टेशन से पकड़ा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। लापता हुई छात्रा को पुलिस ने पांच घंटे की मशक्कत के बाद रेलवे स्टेशन से आरोपी सहित बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि छात्रा का अपहरण करने के बाद आरोपी ने उसे एक फ्लैट पर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया था। पुलिस ने छात्रा के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

मुरैना का अभिषेक कुमार गिरफ्तार, रेप और अपहरण का मामला दर्ज

थाना प्रभारी हजीरा आलोक परिहार ने बताया कि इंद्रा नगर निवासी बारहवीं कक्षा की छात्रा वह अचानक गायब हो गई। छात्रा के गायब होने का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हुई और छात्रा की तलाश की तो पता चला कि छात्रा अपने घर से निकलने के बाद गांधी नगर पहुंची थी। इसका पता चलते ही पुलिस गांधी नगर पहुंची तो पता चला कि छात्रा तथा उसका अपहरण करने वाला युवक दिल्ली जाने के लिए रेलवे स्टेशन गए हैं। इसका पता चलते ही पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंची और आधा घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी अभिषेक कुमार निवासी मुरैना को दबोच कर छात्रा को बरामद कर लिया।

पुलिस को देखते ही लड़की को टॉयलेट में छुपा दिया था

छात्रा ने पुलिस को बताया कि एक शादी में अभिषेक और उसकी मुलाकात हुई थी। उसके बाद उनके बीच दोस्ती हो गई और आरोपी तथा उसके बीच फोन पर बातचीत होने लगी और आरोपी उससे मिलने के बहाने आया और उसे लेकर गांधी नगर स्थित एक फ्लैट में लाया, जहां पर उसके साथ आरोपी ने धमकाकरगलत काम किया। इसके बाद वह उसे लेकर दिल्ली जा रहा था, जब वह रेलवेस्टेशन पहुंचे तो उनका पीछा करते हुए पुलिस भी वहां पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर आरोपी ने उसे धमकी देकर वॉशरूम में छिपाया, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया और उससे पूछताछ के बाद उसे भी वॉशरूम से बरामद कर लिया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here