पुराने कपड़े ऑनलाइन खरीदने बेचने के लिए TOP 3 MOBILE APP

Mobile app for second hand readymade Dress

इन दिनों सारा बाजार ऑनलाइन हो चुका है। झाड़ू से लेकर घर तक आप सब कुछ ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसी तरह कबाड़ से लेकर डुप्लेक्स तक आप सब कुछ ऑनलाइन बेच भी सकते हैं। कबाड़ बेचने के लिए तो बहुत सारी लोकल एजेंसियां काम कर रही है परंतु यदि बात पुराने कपड़ों की हो तो आज भी कई बड़े शहरों में कोई ऑप्शन उपलब्ध नहीं है। हमें आपको कुछ ऐसी मोबाइल एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जहां पुराने कपड़े खरीदे जाते हैं। आप अपने पुराने कपड़े बेच कर पैसा कमा सकते हैं।

Etashee app: यहां पुराने कपड़े खरीदे और बेचे जाते हैं

Etashee एक मोबाइल ऐप के अलावा ऑनलाइन वेबसाइट भी है। यहां पुराने कपड़े खरीदे जाते हैं। इसके यूजर्स का कहना है कि यहां पर पुराने कपड़ों की अच्छी कीमत मिल जाती है। मजेदार बात यह है कि आप सस्ती दरों पर पुराने कपड़े खरीद सकते हैं।

Elanic: सेकंड हैंड कपड़ों की खरीद बिक्री का ऑनलाइन स्टोर

Elanic में भी यही काम होता है। यहां सभी प्रकार के सेकंड हैंड कपड़ों को खरीदा और बेचा जाता है। यह मोबाइल ऐप कंपटीशन में है। कई बार यहां सेकंड हैंड कपड़ों के दूसरी जगह से ज्यादा दाम मिलते हैं।

Spoyl सेकंड हैंड कपड़ों के अलावा भी बेच सकते हैं

Spoyl नामकी वेबसाइट पर आप पुराने कपड़ों के साथ अपने ब्यूटी प्रोडक्ट और किताबें भी बेच सकते हैं। आप यहाँ मोल भाव भी कर सकते हैं। इस साइट से आप तमाम मॉडल्स और एक्टर्स के कपड़े भी खरीद सकते हैं।

Poshmark India- Clean Out Your Closet & Sell

के नाम से एक नया प्लेयर आया है। ग्रोथ कर रहा है और मार्केट को कैप्चर करने के लिए अभियान चलाया हुआ है। 

ये नाम भी चल रहे हैं बाजार में
  • Refashioner
  • Vintage desi
  • Zepo
  • Stylflip

✔ 
इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !