भूमाफिया बॉबी छाबड़ा की सेवा सत्कार के आरोप में टीआई सस्पेंड | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

भूमाफिया बॉबी छाबड़ा की सेवा सत्कार के आरोप में टीआई सस्पेंड | INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर शहर के पुलिस थानों में माफियाओं का अतिथि की तरह सेवा सत्कार कोई नई बात नहीं है। ताजा मामला भू-माफिया बॉबी छाबड़ा को पुलिस थाने में मिले आतिथ्य सत्कार का है। इस मामले में आरोपी खजराना पुलिस थाने के टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर, सब इंस्पेक्टर और 3 कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

भू-माफिया बॉबी छाबड़ा को रिमांड के दौरान विशेष सुविधाएं दी गई थी

डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि बॉबी खजराना पुलिस की रिमांड पर था। इस दौरान पुलिस उसे कुछ जगह मौका मुआयना और रिकॉर्ड जब्त करवाने ले गई। आईजी विवेक शर्मा को शिकायत मिली थी कि इस कार्रवाई में पुलिसकर्मियों ने बॉबी को उसके परिचितों से मिलवाया और कुछ लोगों से मोबाइल पर बात भी करवाई। शिकायत पर एक विशेष टीम बनाकर जांच करवाई, इसमें परिचितों से बातचीत करने की पुष्टि हुई। टीआई ठाकुर के साथ एसआई आरएस दंडोतिया, कांस्टेबल रवि परिहार, अनुज कटारिया और संजू सिंह को सस्पेंड किया है। 

2010 में बॉबी छाबड़ा के लिए पुलिस थाने में AC लगवा दिया गया था

यह पहला मामला नहीं है, जब बॉबी किसी थाने पहुंचा हो और वहां अफसरों-कर्मचारियों पर कार्रवाई न हुई हो। 2010 में बॉबी को अन्नपूर्णा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उस वक्त तत्कालीन टीआई सीएस चढार सस्पेंड हुए थे। चढार पर आरोप था कि उन्होंने बॉबी को थाने में एसी की सुविधा उपलब्ध करवाई। फिलहाल ताजा मामले की जांच सीएसपी एसकेएस तोमर को सौंपी गई।