Loading...    
   


चाचा-फूफा ने गंदी हरकतें कीं, सौतेले पिता ने रेप कर डाला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ससुराल से लौटकर आई बेटी से सौतेले पिता के भाई, बहनोई और उसके दोस्त ने अकेला देखकर छेड़छाड़ कर दी। पीडि़ता ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी भाग गए। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क इलाके की है। घटना का शिकार पीडि़ता ने मामले की शिकायत मां तथा सौतेले पिता के काम से लौटकर आने के बाद की तो पिता ने उसे सुरक्षा का भरोसा दिया और बेटी को अकेला पाकर उसके साथ गलत काम कर डाला। घटना की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दुष्कर्म सहित छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क निवासी सत्रह वर्षीय किशोरी के पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया था और पिता के निधन के बाद मां ने बल्लू नामक युवक से दूसरा विवाह किया था। कुछ दिन पहले ही किशोरी का विवाह भितरवार में किया था। शादी के बाद वह पहली बार मायके लौटकर आई है। दो दिन पहले जब उसकी मां तथा पिता काम पर गए थे तो पिता का भाई छोटू, बहनोई मुकेश तथा पिता का दोस्त सूरज उसके घर पर आए और उसे पकडक़र छेड़छाड़ करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे धमकी दी तो किशोरी ने शोर मचा दिया। शोर मचाते ही आरोपी भाग निकले। 

माता-पिता के काम से लौटकर आने पर पीडि़ता ने इसकी शिकायत उनसे की तो पिता ने आश्वासन दिया कि उसके साथ अब कोई गलत हरकत नहीं होगी और वह उन्हें समझा देगा। पिता के आश्वासन के बाद किशोरी आश्वस्त हो गई। इसके अगले ही दिन जब मां और पिता काम पर निकल गए। कुछ ही देर बाद उसका सौतेला पिता वापस आया और धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। वारदात का शिकार पीडि़ता ने मामले की शिकायत मां से की। इसके बाद मां उसे लेकर महिला थाना पहुंची। जहां पर पुलिस ने जांच के बाद जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी पुरानी छावनी थाने भेज दी है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here