दिग्विजय के विधायक भाई लक्ष्मण ने CAA को स्वीकार किया | INDORE NEWS

इंदौर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने वाले तीन प्रमुख नेताओं में से एक दिग्विजय सिंह के छोटे भाई एवं कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया है। उनका कहना है कि जब हमारे पास बहुमत नहीं है तो हमें कानून को मान लेना चाहिए। 

गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि CAA कानून बन चुका है। कानून को बदलने के लिए बहुमत चाहिए। यदि हमारे पास बहुमत नहीं है तो हमें उसे मान लेना चाहिए। याद दिला दें कि इससे पहले भी लक्ष्मण सिंह यही बयान दे चुके हैं। इंदौर में एक बार फिर उन्होंने अपने बयान को दोहराया है। लोकसभा के पूर्व सांसद ने कहा, "संसद किसी एक पार्टी की नहीं, बल्कि सभी राजनीतिक दलों की होती है। जब केंद्र में हमारी (कांग्रेस) सरकार थी, तब हमने भी कई कानूनों में बदलाव किया था। 

ऑनलाइन शराब बिक्री से अपराधों का ग्राफ कम हो जाएगा: लक्ष्मण सिंह

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने दावा किया कि विदेशी मदिरा की ऑनलाइन बिक्री से सूबे की कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार होगा और शराब की दुकानों में होने वाले झगड़ों पर रोक लगेगी। उन्होंने राज्य सरकार की मेजबानी में मार्च के अंत में यहां निजी क्षेत्र के शैक्षणिक संस्थान डेली कॉलेज में होने वाले आईफा अवॉर्ड समारोह का आयोजन स्थल बदले जाने की मांग भी की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !