Loading...

पानी के धोखे में एसिड पी लिया, मौत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बाजार से घूमकर आए युवक ने पानी के फेर में एसिड की बोतल पी गया। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के तारागंज स्थित बेलदारों का पुरा की है। एसिड पीने का पता चलते ही परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

जनकगंज थाना क्षेत्र के तारागंज स्थित बेलदारों का पुरा निवासी चंदन पाल (24) पुत्र मोहन पाल लाइट का काम करता है। दो जनवरी को वह बाजार से आया और अलमारी से पानी की बोतल उठाकर गटक गया। पानी अंदर जाते ही पता चला कि वह पानी नहीं बल्कि एसिड है। इसका पता चलते ही परिजन उसे लेकर उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि मृतक तीन भाई और एक बहन है और अभी उसका विवाह नहीं हुआ है।

बानमोर की 17 वर्षीय लड़की लापता

ग्वालियर। घर से बाजार के लिए निकली किशोरी लापता हो गई। घटना हजीरा थाना क्षेत्र की है। किशोरी के लापता होने पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। बानमोर निवासी 17 वर्षीय किशोरी अपने माता-पिता के साथ सीएनजी पेट्रोल पंप के पास किराए से कमरा लेकर रहती है। वह घर से बाजार के लिए निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। किशोरी के वापस नहीं आने पर परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। इसके बाद वह थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।