कमलनाथ जी जोर से बोलने की आयु नहीं है आपकी: अमित शाह | AMIT SHAH @ JABALPUR
       
        Loading...    
   

कमलनाथ जी जोर से बोलने की आयु नहीं है आपकी: अमित शाह | AMIT SHAH @ JABALPUR

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने आज जबलपुर में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। रैली के दौरान अमित शाह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से कहा कि ' जोर से बोलने की आयु नहीं है आपकी, स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा। यदि इतना ही जोर है तो फिर से मैदान में आ जाओ, दो तिहाई बहुमत से भारतीय जनता पार्टी फिर जीत के मध्य प्रदेश में आएगी।'

गृहमंत्री श्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ को टारगेट करते हुए कहा कि कमलनाथ जी जोर-जोर से कहते हैं मध्यप्रदेश में CAA लागू नहीं होगा। अरे कमलनाथ जी, आपकी जोर से बोलने की आयु नहीं है स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा आपका। अगर इतना जोर बाकी है तो मध्य प्रदेश को ठीक करिए। मध्यप्रदेश में माफिया राज है, किसान परेशान है। ₹200000 तक का कर्ज माफ करने का वादा किया था वह अब तक पूरा नहीं किया है। 

गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश में बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की बात की थी। आज यहां खड़ा बेरोजगार भत्ता मांग रहा है। बिजली का बिल आधा करने की बात की थी। हर गांव में गौशाला खोलने की बात की थी। हम दूरबीन लेकर ढूंढ रहे हैं आप की गौशाला है कहां है। किसानों का कर्जा माफ करना तो दूर की बात उनकी फसल की भुगतान नहीं हो रहा है। नरेंद्र मोदी जी जो ₹6000 भेज रहे हैं वह भी आप मध्यप्रदेश में नहीं दे रहे।