Loading...    
   


सेना के जवान ने झूठा प्यार जताकर 3 साल तक संंबंध बनाए फिर फरार हो गया | CRIME NEWS

ग्वालियर। पड़ोस में रह रही महिला को एक जवान ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक साथ रखा और शोषण किया। जब पीडि़ता ने शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से इनकार कर दिया। घटना कंपू थाना क्षेत्र के सांई विहार की है। घटना का शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद आरोपी जवान के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

कंपू थाना क्षेत्र के सांई विहार कॉलोनी गुढा-गुढ़ी का नाका निवासी महिला की मुलाकात अनिल कुमार थापा से हुई और अनिल ने उसे बताया कि वह 15 एमपी बटालियन में पदस्थ है। इसके बाद उनके बीच दोस्ती हो गई और एक दिन वह उसे अपने घर लेकर आया और उसके साथ जबरन गलत काम किया। इसके बाद अनिल ने उससे शादी का वादा कर उसका शोषण किया। कुछ दिन पहले जब पीडि़ता ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह देहरादून चला गया। साथ ही वादा किया था कि 12 दिसम्बर को वह वापस आएगा और उससे शादी करेगा। इसके बाद वह इंतजार करती रही, लेकिन वह वापस नहीं आया।

देहरादून पहुंची तो धमकाया
तय समय पर जब वह वापस नहीं आया और उसने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया तो वह उसे तलाशते हुए देहरादून पहुंची। उसे वहां देखकर अनिल घबरा गया और इसके बाद उसने उसकी मारपीट कर धमकी दी कि अगर वह दोबारा यहां पर आई तो वह उसे जान से खत्म करवा दूंगा। धमकी का शिकार पीडि़ता ने इसकी शिकायत कंपू पुलिस से की। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

खुद को बताया था विदुर
पीडि़ता ने पुलिस अफसरों को बताया कि आठ साल पहले उसका तलाक हो गया था। जब उसकी मुलाकात अनिल से हुई तो उसने बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है और वह उससे शादी करना चाहता है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here