इज्जत बचाने अपहरणकर्ता के चंगुल से इस तरह छूटकर आई ग्वालियर की बहादुर बेटी | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

इज्जत बचाने अपहरणकर्ता के चंगुल से इस तरह छूटकर आई ग्वालियर की बहादुर बेटी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। घर आ रही छात्रा को एकांत स्थान पर एक मनचले ने छेड़छाड़ कर घसीट कर ले जाने का प्रयास किया। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट कर दी। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के आकाशवाणी चौराहे के पास सत्यदेव नगर की है। 

घटना का शिकार छात्रा ने आरोपी के हाथ में काटा और शोर मचाया तो आरोपी भाग गया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। जनकगंज थाना क्षेत्र के माधव बाल निकेतन लक्ष्मीगंज निवासी 19 वर्षीय छात्रा पार्ट टाइम जॉब करती है। वह जॉब से वापस लौट रही थी। अभी वह आकाशवाणी स्थित सत्यदेव नगर के पास पहुंची ही थी कि तभी एक मनचले ने उससे छेड़छाड़ कर जबरन खींचकर एकांत स्थान पर ले जाने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी।

छात्रा ने अपराधी के सामने सरेंडर नहीं किया बल्कि मनचले से बचने के लिए उसके हाथ और ऊंगली में काट और शोर मचा दिया। छात्रा का शोर सुनकर वहां से गुजर रहे लोग एकत्रित हुए तो आरोपी वहां से भाग गया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।