Loading...

PUBG फ्रेंड ने व्यापारी की पत्नी को मुंबई बुलाकर रेप किया फिर गुजरात ले जाकर गैंगरेप किया

भोपाल। मोबाइल गेम PUBG के जरिए गुजरात के एक युवक ने भोपाल के एक व्यापारी की गर्भवती पत्नी से दोस्ती कर ली। युवक ने उसे मुंबई बुलाया होटल में उसके साथ संबंध बनाए और इसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो दिखाकर युवक व्यापारी की पत्नी को अपने साथ गुजरात ले गया यहां एक होटल में उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला का गैंगरेप किया। पुलिस ने महिला को मुक्त करा लिया लेकिन महिला के पति का आरोप है कि मामला दर्ज नहीं किया। 

गौतम नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने ये सनसनीखेज खुलासा महिला आयोग से की गई शिकायत में किया है। दो महीने की गर्भवती 23 वर्षीय महिला गृहिणी है, जबकि पति व्यापारी है। आयोग में दिए आवेदन के मुताबिक घर पर वक्त बिताने के लिए महिला खाली समय में पबजी गेम खेलने लगी। इस दौरान उसकी पहचान शुभम नामक युवक से हो गई। 30 सितंबर 2019 को युवक ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने मुंबई बुला लिया। खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर एक होटल के कमरे में उसके साथ ज्यादती की। इस दौरान वीडियो भी बना लिया। वीडियो दिखाकर वह महिला को अपने साथ गुजरात के बलसाड़ ले गया। यहां भी उसे एक होटल में रखा और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। घर से लापता हुई पत्नी की पति ने गौतम नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस को महिला के मोबाइल फोन की लोकेशन बलसाड़ में मिली। पुलिस ने महिला को दस्तयाब कर परिवार के हवाले कर दिया है। 

आरोप- गौतम नगर पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस

महिला के पति का आरोप है कि लौटने के बाद बीती 6 अक्टूबर 2019 को महिला का मिसकैरेज हो गया। तबीयत बिगड़ने के कारण वह पुलिस से शिकायत नहीं कर पाए। आरोप है कि गौतम नगर पुलिस ने महिला की शिकायत पर FIR दर्ज नहीं की, इसलिए परेशान होकर उन्हें मंगलवार को महिला आयोग में शिकायत करनी पड़ी। हालांकि, पुलिस को ये कहानी गले नहीं उतर रही है।