Loading...

मंत्री लाखन सिंह के भतीजे पर मामला दर्ज, सीईओ को धमकी दी थी | MP NEWS

भोपाल। कमलनाथ सरकार के मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे संजय यादव के खिलाफ पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि उन्होंने फोन पर जनपद पंचायत के सीईओ को दो बार धमकी दी। मंत्री लाखन सिंह यादव श्योपुर जिले के प्रभारी मंत्री हैं। पीड़ित अधिकारी श्योपुर जिले के विजयपुर जनपद पंचायत के सीईओ है। बता दें कि मंत्री लाखन सिंह यादव भी ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट से आते हैं।

अनैतिक कार्य करने का दवाब डाला

पुलिस के मुताबिक, विजयपुर जनपद पंचायत के सीईओ जोशुआ पीटर ने मंगलवार की रात पुलिस में लिखित शिकायत की थी कि उनके मोबाइल पर दिन में तीन बार दो अलग-अलग नंबर से फोन पर खुद को प्रभारी मंत्री का भतीजा संजय यादव बताते हुए ग्राम पंचायत बेनीपुरा में अनैतिक कार्य करने का दबाब डाला गया। फोन पर उनके द्वारा इस कार्य के लिए असमर्थता व्यक्त करने पर गाली-गलौज किया गया और धमकी दी। शिकायत के बाद पुलिस ने मंत्री यादव के भतीजे संजय यादव और उसके साथी अंकित के खिलाफ अधिकारी को फोन पर धमकाने की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दो बार दी गई फोन पर धमकी 

विजयपुर के जनपद सीईओ जोशुआ पीटर को बेनीपुरा पंचायत में बंद पड़े कामों को चालू कराने के लिए मंगलवार को रात फोन पर धमकी दी गई थी। इसे लेकर जनपद सीईओ ने विजयपुर थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया था। जबकि दूसरी बार अंकित मुद्गल के नाम से फोन आया और मारपीट करने की धमकी दी गई। पुलिस ने आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।