Loading...

MORAR के संदीप राजपूत पर मकान मालिक की बेटी के अपहरण और रेप की FIR

ग्वालियर। मुरार निवासी संदीप राजपूत, उसकी मां गुड्डी देवी एवं पिता जय सिंह राजपूत के खिलाफ बहोड़ापुर थाने में एक लड़की के अपहरण एवं बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने लड़की को 15 दिन तक अपने घर में बंधक बनाकर रखा और उससे स्टॉम्प पर हस्ताक्षर भी कराए। सूत्रों का कहना है कि मामला कुछ और है। इसे नई कहानी बनाकर पेश किया गया है। 

पुलिस का कहना है कि बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के मेवाती मोहल्ला निवासी 21 वर्षीय छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है। पंद्रह सितम्बर को छात्रा लापता हो गई। परिजनों ने छात्रा की गुमशुदगी बहोड़ापुर थाने में दर्ज कराई। गुमशुदगी के बाद से ही पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच पता चला कि छात्रा मुरार इलाके में है। इसका पता चलते ही पुलिस ने दबिश देकर छात्रा को मुक्त कराया और थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि उसका अपहरण उनके पूर्व किराएदार संदीप राजपूत उसकी मां गुडडी देवी तथा पिता जयसिंह ने किया था। उसे मुरार में बंधक बनाकर रखा और संदीप ने उससे कोरे स्टॉम्प पर साइन लिए और जान से मारने की धमकी देकर संदीप ने उसका शोषण किया। 

छात्रा ने बताया कि संदीप व उसके माता-पिता उसके यहां पर किराए से रहते थे। 15 सितम्बर को संदीप की मां गुडडी देवी उनके घर आई और उसे सामान लेने के बहाने ले गई। कुछ ही दूर चलने पर संदीप के पिता तथा संदीप वहां पर एक कार में मिले और जबरन उसे मुरार ले गए, जहां पर बंधक बनाकर शोषण किया। पुलिस ने अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।