Loading...    
   


JABALPUR NEWS: पार्षद पति पर गंदगी से परेशान लोगों ने फेंका कीचड़

जबलपुर। बरसात समाप्त होने के बाद भी कई क्षेत्रों में गंदगी व कीचड़ से लोग बेहाल हैं, जिससे नागरिकों का गुस्सा उफान पर है, ऐसा ही मामला महाराणा प्रताप वार्ड (Maharana Pratap Ward) में सामने आया, जहां की महिला पार्षद की जगह जब उनके पति महोदय लोगों की समस्याएं समझने गये तो लोगों का गुस्सा फूूट पड़ा और उन पर ही कीचड़ फेंक कर अपना आक्रोश जताया। जिसके बाद हंगामा हो गया.इस घटना क्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया, वॉटसएप ग्रुप आदि में वायरल हो रहा है।

महाराणा प्रताव वार्ड की समस्याओं को लेकर जनता अब सड़क पर उतर आई है। क्षेत्र में जिम्मेदारों की निगरानी न होने से व्यवस्स्थाओं ने दम तोड दिया है। इन अव्यवस्थाओं को दूर कराने जनता निगम के जिम्मेदारों सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि के पास भी पहुंची लेकिन स्थिति दुरुस्त नहीं हो सकी। जिसके बाद जनता का आक्रोश वार्ड की पार्षद गिरजा पटेल के पति नेकराम पटेल पर फूट गया।

क्षेत्रीय लोगों और पार्षद पति के बीच हुई यह घटना परसवाड़ा क्षेत्र की है। जानकारों के मुताबिक पार्षद पति अपने कुछ सर्मथकों के साथ लोगों के बार-बार बुलाने के बाद वहां पहुंचे थे। क्षेत्र की सड़क की दुर्दशा को लेकर जनता का गुस्सा उन पर फूट गया। जिसके बाद लोगों ने पार्षद पति को पहले तो कीचड़ से सनी सड़क पर बैठाया, उसके बाद उन पर कीचड़ डाला। इस दौरान पार्षद पति ने भी महिलाओं सहित वहां उपस्थित पुरूषों पर कीचड़ हाथ से उठाकर फेंका।

स्थानीय लोग सड़क को लेकर त्रस्त है. लोगों का कहना है कि बारिश में सड़क पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है। बारिश की वजह से सड़क पर कीचड़ जमा है। जिससे लोगों का आवागमन मुश्किल हो गया है. सड़क पर कीचड़ होने के कारण जहां बच्चों का स्कूल प्रभावित हो रहा है तो वहीं क्षेत्रीय लोग आए दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। सड़क की जर्जर स्थिति कई वर्षो से है।

परसवाड़ा की सड़कचलने लायक नहीं बची। इस मामले को लेकर कई बार नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों सहित महापौर के संज्ञान में लाया गया। कांग्रेस पार्षद होने के कारण समस्या का सामना करना पड़ रहा है।
नेक राम पटेल, पार्षद पति


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here