Loading...

JABALPUR की लेडी डॉन बनने की फिराक में थी यह युवती, पकड़ी गई

जबलपुर। मंडला जिले की रहने वाली यह युवती अपना नाम यशोदा बताती है और घरों में खाना बनाने का काम करती है परंतु इसका एक दूसरा चेहरा भी है। यह जबलपुर की लेडी डॉन बनना चाहती है, लोगों को फोन पर धमकाकर फिरौती की मांग करती है। संजय लाल कटारिया को वसूली की धमकी के दौरान इसे गिरफ्तार किया गया। 

खुद को बबलू पंडा गैंग की सदस्य बताती है

पुलिस ने बताया कि युवती क्रिमिनल माइंड और काफी चालाक है। उसने धमकी भरे फोन कॉल करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड नागेश पाटिल के नाम का सिमकार्ड लिया और उसी के नाम का बैंक अकाउंट भी खुलवाया। युवी जिस घर में खाना बनाने जाती थी, वहीं पड़ोस में रहने वाले संजय लाल कटारिया के पिता ताराचंद कटारिया और उनकी भांजी के मोबाइल पर धमकी भरा मैसेज कर 20 लाख रूपए की मांगी थी। मैसेज में खुद को गोराबाजार के कुख्यात अपराधी बबलू पंडा का साथी बताया। 

बैंक अकाउंट में 20 लाख रुपए जमा कराने को कहा, बहन का रेप करने की धमकी दी

संजय कटारिया ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की। उन्होंने अपनी लिखित शिकायत में बताया कि उनके पिता और बहन को अज्ञात नंबर से कॉल एवं धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। फोन पर आरोपी ने खुद को बबलू पंडा गैंग का सदस्य बताया। एसएमएस के माध्यम से इस बात की भी धमकी दी गई कि उनकी बहन के साथ कोई अनहोनी हो सकती है। उनके पिता को एक बैंक अकाउंट का नंबर भी दिया गया जिसमें 2 दिनों के अंदर 20 लाख रूपये जमा करने के लिए कहा गया। 

पुलिस ने संजय कटारिया की शिकायत पर साइबर सेल की मदद से नंबर का पता लगाया और फिरौती के लिए धमकी देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी महिला मूलतः मंडला जिले (Mandla Disrict) की रहने वाली है, जो जबलपुर में गोराबाजार थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी।