BHOPAL एयरपोर्ट पर DELHI का हाईप्रोफाइल क्रिमिनल पकड़ा

भोपाल। राजाभोज एयरपोर्ट पर बुधवार तड़के एक हाईप्रोफाइल अपराधी पकड़ा गया है। जीआरपी की टिप पर सीआईएसएफ ने उसे हिरासत में लिया और जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। वो अक्सर राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से भोपाल आता और सीधे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचकर दिल्ली की ​फ्लाइट से रवाना हो जाता था। जीआरपी को शक है कि वो राजधानी एक्सप्रेस में चोरी करता था, हालांकि यह तस्करी या हवाला का मामला भी हो सकता है। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है

भोपाल जीआरपी एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि नई दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में रहने वाले पुनित को लेकर सूचना मिली थी कि वह ट्रेनों में चोरी करता है। इस सूचना पर उसे पकड़ा गया है। वह पूर्व में भी भोपाल रेलवे स्टेशन पर देखा गया है। इसकी पुष्टि सीसीटीवी कैमरे से हुई है। उसे लेकर जानकारियां जुटाई जा रही है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

ट्रेन से उतरा और सीधा एयरपोर्ट पहुंच गया

पुनित पर इसलिए भी आशंका है कि वह बुधवार तड़के 4.48 बजे भोपाल स्टेशन पर दिल्ली से आने वाली राजधानी एक्सप्रेस से उतरा और सीधा एयरपोर्ट पहुंच गया जहां से दिल्ली के लिए फ्लाइट रवाना हो रही थी। जीआरपी के अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली से आने वाले किसी यात्री के इतने कम समय में भोपाल से वापस जाने को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे थे। ऐसा बार-बार हो रहा था। इन्हीं गंभीर आशंकाओं के चलते जीआरपी ने एयरपोर्ट प्रबंधन को सूचना दी थी। इसके आधार पर सीआईएसएफ ने पुनित को पकड़ा।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !