Loading...

INDORE NEWS : इंजीनियर के बेटे को दाल-रोटी नहीं खानी थी इसलिये आत्महत्या कर ली

इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र में शनिवार रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। रात में उसे पसंद का खाना नहीं मिला तो गुस्से में फांसी लगा ली। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

एएसआई अनिल सिलावट के मुताबिक, घटना रात करीब 11.30 बजे तुलसी नगर बी-सेक्टर की है। पुलिस को सूचना मिली कि (Piyush Chauhan) पीयूष (27) पिता अरुण चौहान (Arun Chauhan) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पीयूष नौकरी करने के साथ आईआईएनटी की पढ़ाई भी कर रहा था। उसके पिता अरुण सिंचाई विभाग शिवपुरी में इंजीनियर (Engineer at Irrigation Department, Shivpuri) हैं। परिजन ने बताया कि वे मूलतः भोंसले कॉलोनी देवास के रहने वाले हैं लेकिन बड़े बेटे नवीन और पीयूष के इंदौर में काम करने के कारण परिवार किराए से मकान लेकर यहीं रहने लगा। पिता अरुण चौहान को कुछ समय पूर्व लकवा हो गया था। घर में मरीज के खाने के लिए दाल-रोटी बनाई थी। 

पीयूष दाल का सुनते ही गुस्सा हुआ और कमरे में जाकर फांसी लगा ली। भाभी मधु ने खिड़की से देखा तो परिजन को घटना बताई। पुलिस के मुताबिक, रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।