मुझे मेरे पति ने बंधक बना लिया है, एसएसपी मेडम बचाइए | INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पति द्वारा पत्नी को घर में बंधक बनाकर पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने बुधवार की रात एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र को फोन कर आपबीती बताते हुए मदद की गुहार लगाई। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विजयनगर टीआई काे मौके पर भेजकर महिला को पति के चंगुल से छुड़वाया।

एसएसपी को फोन कर मांगी मदद
संबंधित मामले में एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि बुधवार रात उनके पास एक महिला का कॉल आया था। उस फोन कॉल पर महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे दो दिन से घर में बंधक बनाकर रखा है। वह शालीमार टाउनशिप में कैद है। इस सूचना पर एसएसपी ने टीआई विजयनगर तहजीब काजी को सूचना दी, जिसके बाद टीआई टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फ्लैट में बंद महिला को छुड़वाया।

कई महीनों से पति प्रताड़ित कर रहा था
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति सुनील पिछले कई महीनों से उसे ऐसे ही प्रताड़ित कर रहे हैं। वे आए दिन उसे बुरी तरह से पीटते हैं और नशे में गलत हरकत करते हैं। उन्होंने दो दिन पहले उसे पीटा और फ्लैट में ही बंधक बना दिया। मामला थाना क्षेत्र लसूड़िया का होने के कारण टीआई काजी ने उसे लसुड़िया पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।