Loading...

अधिकारियों को इतना अहंकारी नहीं होना चाहिए: कैलाश विजयवर्गीय | INDORE NEWS

इंदौर। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अफसर की बैट से पिटाई करने के मामले में बेटे आकाश और अधिकारियों दोनों को कच्चा खिला​ड़ी करार दिया है। कैलाश ने सोमवार को घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि दोनों पक्ष आकाश और निगम अधिकारी कच्चे खिलाड़ी हैं। ये बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन इसे बड़ा बना दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारियों को इतना अहंकारी नहीं होना चाहिए। 

उन्होंने कहा, ''मैं पार्षद, मेयर और विभागीय मंत्री रहा हूं। हम बारिश के दौरान किसी भी आवासीय भवन को ध्वस्त नहीं करते। मुझे नहीं पता कि सरकार ने इस मामले में कोई आदेश जारी किया था, अगर ऐसा हुआ है, तो यह उनकी ओर से गलती है। जब किसी जर्जर इमारत को ध्वस्त करते हैं तो पहले वहां रहने वाले लोगों के लिए 'धर्मशाला' में व्यवस्था की जाती है। अधिकारियों को इतना अहंकारी नहीं होना चाहिए, उन्हें जनप्रतिनिधियों से बात करनी चाहिए। दोनों पक्ष इस बात को समझें ताकि दोबारा ऐसी घटना न हो।''

नगर निगम 2 जुलाई को फिर से उसी बिल्डिंग को तोड़ने वाला है

जिस बिल्डिंग की वजह से विवाद हुआ। नगर निगम उसे फिर से तोड़ने वाला है। इसके लिए उन्होंने 2 जुलाई की तारीख तय की है। साथ ही ऐलान किया है कि यदि किसी ने बाधा डालने की कोशिश की तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।