HOTEL से डिनर करके लौटे युवक की मौत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। होटल से खाना खाकर आए युवक की अचानक तबियत खराब हुई और उसे उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के कांच मिल इलाके की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। 

पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक नई सडक़ का रहने वाला था और वहां पर उसकी पत्नी तथा दो बच्चे हैं, जबकि कांच मिल में भी वह एक अन्य महिला के साथ रहता है। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। हजीरा थाना पुलिस ने बताया कि 52 पायगा स्थित गुड्डू भईया के अखाड़े के पास रहने वाले रवि कुशवाह (45) पुत्र गोपाल कुशवाह (Ravi Kushwaha son Gopal Kushwaha) प्रायवेट जॉब करता है। एक महिला उन्हें लेकर अस्पताल पहुंची, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी और दो बच्चे जनकगंज इलाके में रहते हैं तथा युवक कांच मिल पंजाब वाली गली में एक अन्य महिला तथा उसके बेटे के साथ कई सालों से रह रहा है। घटना का पता चलते ही मृतक के परिजन तथा बेटे मौके पर पहुंचे और बताया कि उन्हें नहीं मालूम महिला कौन है और ना ही उसके बारे में कोई जानकारी है। इसका पता चलते ही पुलिस ने महिला से पूछताछ करना शुरू कर दिया है। 

महिला ने पुलिस अफसरों को बताया कि रात को वे होटल से खाना खाकर आए और सो गए थे। रात में रवि बाथरूम गया और वापस लौटा तो उसके सीने में दर्द होने लगा, दर्द होने पर वह अस्पताल ले गई, जहां पर उसकी मौत हो गई।