GWALIOR के व्यापारी प्रशांत गंगवाल का एक्सीडेंट, पत्नी रेणू की मौत

राजगढ़। राजगढ़ जिले के आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक टोल प्लॉजा के समीप सड़क दुर्घटना में कार सवार एक महिला की मौत हो गयी और उनके पति एवं चालक गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के शिकार दंपति बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के रिश्तेदार हैं। सूरज बड़जात्या, व्यापारी प्रशांत गंगवाल के बहनोई हैं। 

पुलिस के अनुसार, बुधवार रात जिले के काचरी स्थित टोल प्लॉजा के पास हुए हादसे में रेणू गंगवाल (40) की मौत हो गयी, जबकि उनके पति प्रशांत गंगवाल और कार चालक गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार काचरी के पास वाले टोल प्लॉजा पर टोल की पर्ची कटाने लाइन में लगे ट्रक से तेज रफ्तार इनोवा भिड़ गयी। हादसे के बाद हाईवे पेट्रोलिंग टीम ने कार सवार को निकाला तथा सिविल अस्पताल ब्यावरा पहुंचाया।

प्रशांत गंगवाल को गंभीर अवस्था में ग्वालियर अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका आईसीयू में इलाज किया जा रहा है। गंगवाल पति-पत्नी दोनों देवास के पास रतनगिरी क्षेत्र में प्रसन्न जी महाराज के कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी तेज गति से इनोवा कार एक ट्रक में जा घुसी। 

हादसे के तुरंत बाद ही पीछे आ रहे उनके रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे। वे गंभीर घायल प्रशांत को ग्वालियर लेकर पहुंचे। वहीं, रेणू का पोस्टमॉर्टम ब्यावरा में गुरुवार को सुबह किया गया, इसके बाद परिजन शव लेकर रवाना हो गए। 

सूरज बड़जात्या के रिश्तेदार हैं प्रशांत 

ग्वालियर के प्रतिष्ठित और नामी व्यापारी प्रशांत गंगवाल फिल्म डायरेक्टर सूरज बडज़ात्या के साले हैं और रेणू सूरज बड़जात्या के साले प्रशांत की पत्नी हैं। प्रशांत का ग्वालियर में काजल टॉकीज के पास घर है, जिसे गंगवाल कोठी के नाम से जाना जाता है।