Loading...

Dr.GAURAV SHARMA के खिलाफ महिला रिसेप्शनिस्ट से मारपीट का मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शहर के एक निजी अस्पताल में महिला कर्मचारी के साथ ड्यूटी डॉक्टर द्वारा मारपीट किये जाने का सीसीटीव्ही फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पता चला है इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है क्योंकि महिला कर्मचारी से मारपीट किये जाने के बाद उसके परिजनों ने बदला लेने की नीयत से डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी थी। पुलिस फिलहाल दर्ज प्रकरण के आधार पर विवेचना कर रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कम्पू थाना अंतर्गत माधव डिस्पेंसरी के सामने स्थित जीएस अस्पताल (GS Hospital) में कार्यरत महिला कर्मचारी गीता दीक्षित (Geeta dikshit) के साथ ड्यूटी डॉक्टर गौरव शर्मा ने मारपीट कर दी थी। पूरा वाकया अस्पताल में लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गया था। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब पीडि़त महिला ने मीडिया के सामने आकर न्याय की गुहार लगाई है। पीडि़ता का कहना है इस घटना से उसके आत्म सम्मान को चोट पहुची है। \

इस मामले में कम्पू थाना प्रभारी आसिफ मिर्जा बेग का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था। इसी दिन रात को पीडि़ता के परिजनों ने बदले की नीयत से डॉक्टर पर हमला कर दिया। इस हमले में डॉक्टर गौरव शर्मा बुरी तरह से जख्मी हो गया था। बाद में पुलिस ने गौरव की शिकायत पर महिला के परिजनों के खिलाफ मारपीट किये जाने का प्रकरण दर्ज किया था। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।