मंत्री आरिफ अकील पर रेत माफिया से रिश्तों का आरोप | ARIF AQUEEL MINISTER CORRUPTION

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के मंत्री आरिफ अकील पर रेत माफिया से मिले होने का आरोप लगाया गया है। कहा गया है कि मंत्री आरिफ अकील ना केवल रेत माफिया को संरक्षण दे रहे हैं बल्कि खुद भी रेत के अवैध खनन में शामिल हैं। यह आरोप भाजपा ने नहीं बल्कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ही लगाया है। बता दें कि आरिफ अकील भिंड के प्रभारी मंत्री हैं। कमलनाथ सरकार ने प्रभारी मंत्री को जिले में अनलिमिटेड अधिकार दिए हैं। 

खबर भिंड से आ रही है। यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है। मंगलवार को कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अनिल भारद्वाज ने प्रेसनोट जारी कर प्रभारी मंत्री अकील के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि जिले में रेत का अवैध खनन और रेत माफिया के लोगों को प्रभारी मंत्री आरिफ अकील का संरक्षण है। 

प्रभारी मंत्री के कथित भांजे के प्रकरण और रेत खनन के मामले में पार्टी की छवि धूमिल हुई है। साथ ही प्रभारी मंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं के आवेदनों पर बिल्कुल कोई कार्रवाई नहीं होती है। इस संबंध में जिला कांग्रेस कमेटी सात दिन में राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ से करेगी। कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ में लगातार अनदेखी के चलते नाराजगी है।