Loading...

दलित से लवमैरिज करने वाली भाजपा विधायक की बेटी के 2 VIDEO वायरल | BJP MLA RAJESH MISHRA

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के भाजपा नेता एवं विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने अजितेश कुमार नाम के युवक से लवमैरिज कर ली है। दोनों कई दिनों से लापता था। अब साक्षी के एक के बाद एक 2 वीडियो सामने आए हैं। साक्षी का आरोप है कि उनके विधायक पिता उनकी ऑनर किलिंग कराना चाहते हैं। शूटर्स की एक टीम उनका पीछा कर रही है। इधर विधायक ने लिखित बयान जारी कर सभी आरोपों का खंडन किया है। 

बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (23) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए बरेली के SSP से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसके अलावा साक्षी ने बरेली के विधायक और सांसदों से अपने पिता (राजेश मिश्रा) की मदद नहीं करने के लिए कहा है। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता उसकी हत्या करना चाहते हैं।

इस मुद्दे पर बोलते हुए DIG आर.के पांडे ने कहा कि मुझे वीडियो के बारे में जानकारी मिली है और मैंने एसएसपी को उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए कहा है। DIG ने कहा कि पुलिस को ये नहीं पता कि उन्हें कहा सुरक्षा मुहैया करवानी है क्योंकि उन्होंने हमें अपनी लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

वीडियो में साक्षी मिश्रा ने अपने पिता से कहा है कि वह उन्हें अपना जीवन जीने दें। महिला ने चेतावनी दी कि अगर उसके या उसके पति के साथ कुछ भी होता है, तो उसके लिए राजेश मिश्रा जिम्मेदार होंगे। साक्षी ने कहा है कि वह भागते-भागते थक गई है। उसने कहा है कि उसके पिता के गुंडे उनके पीछे पड़े हुए हैं।
...............