Loading...

Swiggy Daily APP DOWNLOAD करें, घर का बना खाना मिलेगा

आपके पसंदीदा रेस्त्रां से खाना लेकर आपके घर पर ​डिलिवरी करने वाली कंपनी स्विगी ने सोमवार को एक नयी एप ‘स्विगी डेली’ (MOBILE APP SWIGGY DAILY) पेश कर दी है। इस एप की खास बात यह है कि इस पर रेस्त्रां का खाना नहीं मिलेगा बल्कि घर का बना हुआ खाना (HOME MADE FOOD) मिलेगा। बिल्कुल वैसे ही जैसे आपका टिफिन सिस्टम (TIFFIN SYSTEM / TIFFIN SERVICE)। आप मंथली टिफिन बुकिंग (MONTHLY - WEEKLY TIFFIN BOOKING) भी कर सकते हैं। (Swiggy Daily APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें)

कंपनी की ओर से बताया गया है कि इस पर घरेलू रसोइयों द्वारा तैयार किया गया घर का खाना, टिफिन सेवा देने वालों का खाना और संगठित वेंडरों का खाना उपलब्ध होगा। कंपनी ने बयान में कहा कि इस एप पर उपयोक्ताओं को पहले से अपने खाना डिलिवरी का समय तय करने का विकल्प मिलेगा। इसके लिए वह दैनिक, साप्ताहिक या मासिक सब्सक्रिप्शन ले सकेंगे। (Swiggy Daily APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें)

इस पर कंपनी के मुख्य कार्यकारी श्रीहर्ष मजेती ने कहा कि स्विगी डेली से लोगों तक संगठित वेंडरों, घरेलू रसोइयों का खाना पहुंचाने में मदद मिलेगी और यह लोगों की रोजाना की सस्ते और घर के बने खाने की जरूरत को पूरा करने में सहायक होगा।इस सेवा को गुरुग्राम में शुरू किया गया है और आने वाले महीनों में मुंबई एवं बेंगलुरु में भी शुरू किया जाएगा। (Swiggy Daily APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें)