Loading...

STUDENTS को बिना गारंटी LOAN देने वाले MOBILE APP

स्टूडेंट्स या युवाओं की छोटी मोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए छोटे छोटे लोन दिए जा रहे हैं। कुछ मोबाइल एप हैं जो स्टूडेंट्स को आसान लोन दे रहे हैं। मदर्स डे या फादर्स डे पर आपको कोई गिफ्ट देना है। अपनी सफलता पर दोस्तों को कोई छोटी सी ट्रीट देना है। प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए पैसों की जरूरत है तो आप यहां से लोन ले सकते हैं। 

mPokket

एमपॉकेट एक डिजिटल लेंडिंग प्लैटफॉर्म है जो कॉलेज स्टूडेंट्स को बेहद आसानी से शॉर्ट टर्म पर्सनल लोन देने का काम करता है। इस ऐप से लोन लेने के लिए किसी प्रकार का पेपर वर्क नहीं करना होता। कोई भी भारतीय स्टूडेंट इस ऐप से लोन ले सकता है।

Zestmoney

क्रेडिट कार्ड और अच्छे क्रेडिट स्कोर के बिना भी इस ऐप से पैसे उधार लिए जा सकते हैं। डिजिटल ईएमआई पर लोन लेने के लिए यह ऐप एक बेहतर ऑप्शन है। मोबाइल टेक, डिजिटल बैंकिंग और एआई की मदद से यह ऐप अभी लाखों भारतीय कन्ज्यूमर्स द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है।

Krazybee

क्रेजीबी आईआईएम और आईआईटी के प्रफेशनल्स द्वारा चलाया जा रहा। इनका मुख्य उद्देश्य है कि ये कॉलेज स्टूडेंट्स की इच्छाओं को पूरा करने में मदद कर सकें। यह ऐप स्टूडेंट्स को बिना किसी परेशानी के लोन दे रहा है।

Early Salary

Earlysalary.com भारत में लोन लेने के तरीके को पूरी तरह से बदल सकता है। नए ऑनलाइन ब्रैंड के तौर पर यह साइट बेहतर कस्टमर प्रोफाइलिंग के लिए नए क्रेडिट स्कोरिंग सिस्टम लेकर आई है। कंपनी की मोबाइल फर्स्ट सर्विस से ग्राहकों को मिनटों में लोन मिल जाता है।