Loading...    
   


माफिया ने BJP नेता की हत्या कर शव रेत में दफना दिया, ऊपर लिखा THE END

भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में रेत माफिया ने रेत के अवैध कारोबार के खिलाफ आवाज उठाने वाले भाजपा नेता की ना केवल हत्या कर दी बल्कि उसका शव रेत में गाड़ दिया और रेत की कब्र बनाकर उसके पास लिख दिया THE END. इस तरह माफिया ने खुलेआम ऐलान कर दिय कि यदि रेत माफिया के खिलाफ आवाज उठाई तो अंजाम क्या होगा। 

भेड़ाघाट टीआई शशि विश्वकर्मा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर सूचना मिली कि पंचवटी निवासी ऋषभ जैन 27 पंचवटी में मूर्ति की दुकान चलाता था। 13 जून की रात लगभग 10.30 बजे घर से निकला था, लेकिन फिर वह घर नहीं आया। सूचना पर गुम इंसान का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई। जांच के दौरान मृतक ऋषभ की बाइक स्वर्गद्वारी के पास जंगल में चट्टान के पास छुपी हुई मिली। वहीं कुछ दूर पर एक चप्पल पड़ी थी और वहीं पास में खून के धब्बे दिख रहे थे।

खून के धब्बे को देखते हुए शव तक पहुंचे

खून के धब्बे को देखते हुए आगे चलने पर वहां से 200 मीटर की दूरी पर नीचे स्वर्गद्वारी में रेत का टीला था। टीला देखने पर संदेह हुआ और उसकी खुदाई कराई गई, जिसके अंदर से ऋषभ का शव मिला। मृतक के नाक, माथे और सिर में चोट के निशान हैं। जांच में पता चला कि ऋषभ पर ठोस चीज से हमला किया गया है। शव के पास रेत के ऊपर ‘द एंड’ लिखा हुआ था। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है.

माफिया का खुला ऐलान, वही है जबलपुर का डॉन

इस हत्याकांड के साथ रेत माफिया ने खुला ऐलान कर दिया है कि वो ही जबलपुर का डॉन है। यदि कोई उसके खिलाफ आवाज उठाएगा तो उसका अंजाम भी यही होगा। व्हिसल ब्लोअर की हत्या कर रेत की कब्र में शव को दफन करना और उसके पास द एंड लिखकर शायद उसने यह ऐलान किया कि है यह उसके खिलाफ शिकायतों का अंत है। आरोपितों की तलाश के लिए एसपी अमित सिंह ने एएसपी ग्रामीण डॉ राय सिंह नरवरिया और बरगी सीएसपी रवि चौहान के निर्देशन में भेड़ाघाट टीआई शशि विश्वकर्मा और स्टाफ की टीम गठित की है। 

लगुन कार्यक्रम में गया था ऋषभ

मृतक ऋषभ के भाई राजा ने बताया कि वह और उसका भाई बचपन से ही अपने मामा राजकुमार जैन के पास रहते है। दोनों पंचवटी घाट के पास मूर्तियों की दुकान जैन मार्बल का संभालते हैं। गुरुवार को दुकान के एक कारीगर के घर लगुन में गया था। ऋषभ रात 9.30 बजे घर से निकला था। लगुन के कार्यक्रम से वापस 10.30 बजे घर के लिए रवाना हुआ। वह घर नहीं आया। देर रात तक जब ऋषभ घर नहीं आया, तो उसने और उसके मामा अन्य परिजन ने तलाश शुरू की।

हम जांच कर रहे हैं

डॉ राय सिंह नरवरिया, एएसपी ग्रामीण का कहना है कि युवक का शव स्वर्गद्वारी के पास रेत में गड़ा हुआ मिला है। शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं यह भी पता किया जा रहा है कि वह कार्यक्रम से निकलने के बाद किससे मिला था।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here