Loading...

ओवरटेक करते समय डंपर से कार टकराई, दो की मौत, तीन घायल | BHOPAL NEWS

भोपाल। सूखी सेवनिया इलाके में शनिवार की दोपहर तेज रफ्तार डंपर और कार में आमने-सामने से हुई भिड़ंत में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। घायलों का हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा एक आगे चल रहे वाहन को कार द्वारा ओवरटेक करते समय हुआ। डंपर की टक्कर से कार सड़क किनारे उतर गई। कार में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। कार सवार भोपाल से इलाज कराकर वापस सागर लाैट रहे थे। हादसे के बाद ड्राइवर डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।  

एसआई एमएल उइके के मुताबिक सुरखी सागर, निवासी 54 वर्षीय रविशंकर नेमा, 29 वर्षीय रामबाबू सिंह ठाकुर, 30 वर्षीय राजेंद्र सिंह, 48 वर्षीय कृष्ण कुमार सिंह और 55 वर्षीय ब्रजेंद्र सिंह (Vishankar Nema,  Ramababu Singh Thakur, Rajendra Singh, Krishna Kumar Singh and Brajendra Singh) शनिवार की सुबह ग्राम सुरखी सागर से भोपाल एम्स आए थे। एम्स में उन्होंने रामबाबू को दिखाया था। उसका एम्स में इलाज चल रहा है। ब्रजेंद्र सिंह बेटे रामबाबू को लेकर कार से सुबह तीन बजे एम्स भोपाल के लिए निकले थे। दोपहर करीब 12 बजे पांचों एम्स से अपनी कार से भोपाल से विदिशा होकर वापस सागर जा रहे थे। सूखी सेवनिया थाने से आगे टोल नाके के पहले कार ने आगे चल रहे एक वाहन को ओवरटेक किया। जब वह ओवरटेक कर रहे थे तभी सामने आ रहा तेज रफ्तार डंपर (एमपी04-एचई-8796) का बायां तरफ का हिस्सा कार के बाएं हिस्से में आगे टकरा गया। इस हादसे में कार दाएं हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतर गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। हादसे में रविशंकर और रामबाबू की मौके पर ही मौत हो गई थी। तीन लोगों को एंबुलेंस से इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों के बयान नहीं होने के कारण यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गाड़ी कौन चला रहा था। 

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौत 

भोपाल। नजीराबाद पुलिस के मुताबिक ग्राम रुनाहा निवासी 22 वर्षीय सोनू राजपूत (Sonu Rajput) गेहूं खरीदी केंद्र (Wheat purchase center) पर कंप्यूटर ऑपरेटर (computer operator) का काम करता था। शनिवार की दोपहर को वह काम पर जाने के लिए बाइक लेकर निकला था। ग्राम परसोरा जोड़ के पास उसे अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। राहगीरों की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत ही इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल पाया है। आसपास के इलाके में पूछताछ कर वाहन के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।