BHIND में घूसखोर पटवारी बर्खास्त, SHIVPURI में रिश्वत लेता पटवारी गिरफ्तार | MP NEWS

भिण्ड। कलेक्टर श्री छोटेसिंह द्वारा पटवारी हल्का नम्बर 16 तहसील अटेर के पटवारी श्री मनोज जैन को लोकायुक्त ग्वालियर में अपराध पंजीबद्ध होने एवं मा.विशेष न्यायाधीश के समक्ष प्रकरण में दोष सिद्ध होने पर सेवा से डिसमिस कर दिया गया है।

शिवपुरी में पटवारी मुकेश धाकड गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार फरियादी मोहन सिंह भदौरिया पुत्र हिमाचल सिहं भदौरिया निवासी महाराणा प्रताप नगर शिवपुरी की ग्राम राजा की मुढेरी में  पुस्तैनी जमीन है। फरियादी मोहन ने अपनी जमीन के सीमाकंन के लिए आवेदन दिया था, लेकिन मुढेरी हल्के के पटवारी मुकेश धाकड इस सीमाकंन को टाल रहे थे।

अंत में पटवारी ने सीमाकंन करने के ऐवज में 8 हजार की मांग करते हुए रिश्वत की रकम को तय किया। बताया जा रहा है कि फरियादी ने 6 हजार रू की रकम पूर्व में दे दी, लेकिन पटवारी फिर भी सीमाकंन में टालटोल कर रहा था। फरियादी ने उक्त पूरे मामले की शिकायत लोकायुक्त एसपी को कर दी।

रिश्वत आज शाम पटवारी के नबाब साहब रोड पर स्थित मकान पर देना तय हुआ। फरियादी 500-500 के कैमिकल से रंगे 4 नोट लेकर पटवारी के पास गया और और उसे कैमिकल से रंगे नोट दिए। जैसे ही पटवारी ने अपने हाथो में नोट लिए वैसे ही फरियादी ने लोकायुक्त की बाहर खडी टीम को अपने मोबाईल से इशारा कर दिया।