उज्जैन हादसा: अब तक 6 मौतें, बस भाजपा नेता की थी | MP NEWS

भोपाल। उज्जैन में हुए बस एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौत हुई और 4 घायल हैं। बस ने अजमेर से आ रही कार को टक्कर मार दी थी। कार में सवार एक ही परिवार के सभी लोगों की मौत हो गई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद राकेश सिंह ने घटना पर शोक जताया है। खबर आ रही है कि यह बस सिंह ब्रदर्स की है​ जिसके संचालक भाजपा नेता एवं युवा मोर्चा के शिवपुरी जिलाध्यक्ष मुकेश चौहान हैं। 

भाजपा ने शोक जताया

उज्जैन के तराना निवासी एक ही परिवार के 6 लोगों की शनिवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, इस हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं। इस दुर्घटना को दुखद बताते हुए श्री राकेश सिंह ने कहा है कि इस तरह की घटनाएं किसी भी परिवार के लिए बड़ा आघात होती हैं, ईश्वर पीड़ित परिवार को इस आघात को सहने की शक्ति प्रदान करे। उन्होंने दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की है।

मामला क्या है

जुनैद शाह अजमेर से जियारत करके वापस लौट रहे थे कि तभी शिवपुरी से इंदौर की ओर से जारी सिंह ब्रदर्स की बस ने कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में जुनैद उम्र 35 साल सहित उनकी पत्नि रज्जो उम्र 29 साल, बेटा जैद उम्र 9 साल, रेशमा पति जाहिद उम्र 28 साल, जेबा पिता जाहिद उम्र 11 साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में वाहिद पिता जलील उम्र 30 साल की उपचार के दौरान मौत हो गई।