Loading...

गर्लफ्रेंड को फांसी से सुसाइड का डेमा दिखा रहा था, पैर फिसला और मौत | DATIA MP NEWS

दतिया। हितेश कुशवाह (21) का शव फांसी पर झूलता मिला। बताया जा रहा है कि वो वाट्सएप पर अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। वो अपनी प्रेमिका को फांसी लगाकर सुसाइड कैसे करते हैं, इसका डेमो दे रहा था कि तभी अचानक पैर फिसल गया और फांसी की गांठ कसने से उसका दम घुट गया। मौत हो गई।

हितेश कुशवाह (21) पूर्व पार्षद मानसिंह कुशवाह का भतीजा था। युवक अपने कमरे में प्लास्टिक की टंकी पर चढ़कर गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर वाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को फांसी कैसे लगाते हैं, दिखाने चढ़ा था, अचानक संतुलन बिगड़ा को पांव के नीचे से प्लास्टिक की टंकी सरक गई और गले में फंदा कसने से उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद दुपट्टा फट गया तो वह जमीन पर आ गिरा।

परिवार को घटना का पता सोमवार सुबह 8 बजे तब चला जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। इस पर बहनों ने आवाज लगाई। कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने कमरे में झांककर देखा तो तस्वीर साफ हुई। पुलिस ने युवक का मोबाइल बरामद किया है, जिसमें फांसी लगाने के दो वीडियो मिले हैं। रविवार रात को हितेश अपने दोस्तों के साथ मोबाइल पर गेम खेलता रहा। इसके बाद सोने के लिए कमरे में चला गया था।