Loading...

पत्नी से तलाक, प्रेमिका को छोड़ा, सेठ की बेटी से शादी करने जा रहा युवक गिरफ्तार | MP NEWS

राजग़ढ। पुलिस ने यहां एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो शादी की रस्में निभा रहा था और बारात लेकर शादी के लिए निकलने वाला था। आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका को धोखा देकर शारीरिक संबंध बनाए और शादी का वादा करने से मुकर गया। 

युवक अंकित शर्मा की 21 फरवरी को शादी होना थी, शादी के लिए माता पूजन की तैयारी हो रही थी, इसी बीच राजगढ़ पुलिस दूल्हा बने अंकित को पुलिस थाने ले आई। राजगढ़ निवासी अंकित शर्मा का अपनी पहली पत्नी से तलाक हो गया था। तलाक के बाद अब अंकित 21 फरवरी को आज वैशाली (बदला हुआ नाम) के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था, ऐसे में शादी की जानकारी अंकित की प्रेमिका को लगी तो उसने अंकित से शादी ना करने की गुहार लगाई। अंकित ने प्रेमिका से शादी करने से इंकार किया और उसे धमकी दी कि यदि किसी को कुछ बताया तो तेरे सारे आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दूंगा। प्रेमिका ने भी हार नहीं मानी और पुलिस के पास पहुंच गई। प्रेमिका ने अपने साथ हुए धोखे की पूरी कहानी पुलिस को बताई‌।

प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि दुल्हा अंकित और उसके बीच 2016 से प्रेम प्रसंग चल रहा है। अंकित ने उसके साथ शादी करने का भरोसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अब अंकित दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। ऐसे में राजगढ़ पुलिस ने तत्काल युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। प्रेमिका को 2 दिन पहले ही पता चला कि अंकित शादी कर रहा है।

दुल्हा अंकित पर प्रेमिका ने आरोप लगाया कि इसके कई युवतियों से संबंध है। सभी को शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसाता था और उनका शारीरिक और आर्थिक शोषण भी करता था। पेशे से अंकित टैक्सी ड्राइवर था लेकिन अपने आपको ठेकेदार बताकर खुद को बहुत अमीर बता कर लड़कियों को प्रेम जाल में उलझा लेता। अंकित का पहली पत्नी से तलाक हो गया था, अब दूसरी शादी रचाने जा रहा था और प्रेमिका ने सामने आकर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

राजगढ़ में जहां दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां चल रही थी, नाच गानों के साथ हर तरफ खुशी का माहौल था। दुल्हा घोड़ी पर बैठने की तैयारी में था। हलवाई खाना बनाने में जुटे थे, मेहमान शादी का आनंद ले रहे थे, कुछ ही देर में पुलिस के आते ही सारा नजारा बदल गया। दुल्हन बनी शैफाली अपनी शादी के सपने संजोए हुई थी उसे क्या पता उसका दुल्हा सलाखों के पीछे पहुंच जाएगा और उसकी शादी ही नहीं हो पाएगी। दोनों परिवारों में खुशी का माहौल गम में बदल गया ‌। प्रेम जाल में फंसा कर लड़कियों को धोखा देने वाला अंकित अब सलाखों के पीछे है।