MP NEWS: पुलिस के सिपाही ने राहगीर को लूटा, मामला दर्ज

Advertisement

MP NEWS: पुलिस के सिपाही ने राहगीर को लूटा, मामला दर्ज


जबलपुर। मध्यप्रदेश के सीधी शहर में इन दिनों लगातार हो रही आमजनों से लूटपाट में अब तक अज्ञात चोर ही घटना को अंजाम दे रहे थे, लेकिन सीधी शहर में रविवार को दिनदहाड़े हुई लूटपाट में अज्ञात चोर नहीं बल्कि पुलिस आरक्षक व एक अन्य साथी ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, वहीं पीड़ित के शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरक्षक व एक अन्य के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर पुलिस दोनों आरोपियों की तालाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक सीधी जिले के पुलिस आरक्षक ही अब आम जनों के लिए भक्षक बन चुके है। दरअसल शहर से काम काम करके वापस आ रहे हाऊसिंग बोर्ड निवासी विनय तिवारी से रविवार को दोपहर एक पुलिस लाइन में तैनात आरक्षक धीरेन्द्र सिंह व एक अन्य साथी ने मिलकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने युवक से 4 हजार चार सौ पचास रूपये नगदी सहित अन्य दस्तावेज की लूट की और मौके से फरार हो गए.

पीड़ित युवक ने पूरे मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है, पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरक्षक व उसके एक अन्य साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि कानून सब के लिए एक समान है और पीड़ित की शिकायत पर आरक्षक व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि इससे पहले भी आरक्षक द्वारा इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया जा चुका है, जिसकी जाचं चल रही है.