Loading...

रामकृष्ण कुसमरिया भाजपा और देश के गद्दार: केंद्रीय मंत्री गहलोत | MP NEWS

भोपाल। नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री एवं मध्यप्रदेश में भाजपा के वरिष्ठ नेता थावरचंद गहलोत ने भाजपा से कांग्रेस में गए समकक्ष वरिष्ठ नेता रामकृष्ण कुसमरिया को भाजपा ही नहीं देश का भी गद्दार करार दिया है।

थावरचंद गहलोत ने कहा कि पार्टी ने उन्हें पूरा सम्मान दिया लेकिन कुसुमारिया ने पार्टी और देश के साथ विश्वासघात किया है। कुसुमारिया पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विनाशकाले विपरीत बुद्धि, कुसुमारिया ने गलती कि जिसे वो भुगतेंगें। वही एमपी की पूर्व मंत्री कुसुम मेहदले द्वारा लोकसभा के लिए टिकट कि मांग पर गहलोत ने कहा कि इच्छा पूरी नहीं होने पर उन्हें पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं करना चाहिए। केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत रेलवे कर्मचारी परिषद के कार्यक्रम में हुए शामिल रतलाम पहुंचे थे जहां उन्होंने बीजेपी के बागियों पर निशाना साधा।

मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हए थावरचंद गहलोत ने कहा कि कर्जमाफी के मामले में किसानो के साथ कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की है और पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह सरकार चला रहे हैं। गहलोत ने खुद के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी विराम लगा दिया है उन्होंने कहा की वे किसी भी सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे।