Loading...

BJP की सभा में मचा हंगामा, नंदकुमार सिंह ने भाजपाईयों को गद्दार कहा | MP NEWS

खंडवा। भारतीय जनता पार्टी के पालक कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी हंगामा मच गया। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नंदकुमार सिंह चौहान मंच पर भाषण दे रहे थे कि तभी हंगामा शुरू हुआ। नंदकुमार सिंह चौहान ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं को गद्दार और ना जाने क्या क्या कहा। नजारा पूरी तरह से कांग्रेसी गुटबाजी जैसा नजर आ रहा था, बस नेता और झंडे भाजपा के थे। 

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह इन दिनों राजनीति में विरोध का सामना कर रहे हैं। लोकसभा क्षेत्र में उनकी टिकट की दावेदारी को लेकर वर्चस्व दिखाने के लिए खंडवा लोकसभा क्षेत्र के आठों विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। लेकिन हंगामा है कि थमने का नाम ही नही ले रहा है। आज इस कार्यकर्ता सम्मेलन में नंदकुमार सिंह चौहान जब भाषण देने उठ खड़े हुए तो नंदकुमार सिंह चौहान के खिलाफ कार्यकर्ताओं की भीड़ खड़ी हो गई और नारेबाजी करने लगी। कार्यकर्ता आपस मे हाथापाई करने लगे। मंच से नंदकुमारसिंह ने उनके खिलाफ नारे लगाने वालों को गद्दार तक कहा। 

बता दें कि इस बार खंडवा लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस भी दावेदारी कर रहीं हैं। यहां नंदकुमार सिंह के अलावा अर्चना चिटनीस गुट भी प्रभावी स्थिति में है। भाजपा के ज्यादातर कार्यक्रमों में एक गुट उपस्थित होता है तो दूसरा अनुपस्थित लेकिन इसमें प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह आए थे इसलिए दोनों गुट मौजूद थे।