Loading...

15 साल का बेटा फांसी पर झूला, 35 वर्षीय मां तीसरी मंजिल से कूद गई | MP NEWS

बड़वानी। पानसेमल इलाके ( Pansamal area ) में एक दर्दनाक घटना हुई। 15 साल का बेटा रात करीब 10 बजे फांसी पर झूल गया। शव को फांसी पर देखकर उसकी मां तीसरी मंजिल से कूद गई। दोनों की मौत हो गई है। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 

मिली जानकारी अनुसार घटना पानसेमल के वार्ड क्रमांक - 1 स्थित चौहान कॉलोनी ( Chauhan Colony ) में हुई। शुक्रवार रात खाना खाने के बाद 15 वर्षीय निहाल सोनीस ( Nihal Sones ) अपने कमरे में चला गया। सोने के पहले रात करीब 10 बजे 35 वर्षीय मां मनीषा ( Manisha ) बेटे को देखने उसके कमरे में पहुंची तो निहाल फंदे पर लटक रहा था। बेटे को फंदे पर देख मां चीखते हुए बाहर भागी और दुखी होकर तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। आवाज सुन परिजना और पड़ोसी बाहर आए तो महिला लहूलुहान जमीन पर पड़ी थी।

महिला को तत्काल अस्पताल ( HOSPITAL ) ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटे के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम ( Postmortem ) के लिए अस्पताल भिजवाया। शनिवार सुबह PM के बाद दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार बेटे ने फांसी क्यों लगाई, इस बारे में जांच की जा रही है। मां की मौत के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।