Advertisement

SATNA में राहुल गांधी और कमलनाथ की अश्लील तस्वीरें वायरल, मामला दर्ज | MP NEWS


सतना। मैहर में WHATSAPP ग्रुपों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की अश्लील तस्वीरें वायरल की गईं। मामले की शिकायत मिलने पर एसपी संतोष सिंह गौर ने अज्ञात साइबर अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने उस लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है जिन्होंने आपत्तिजनक फोटो फॉरवर्ड किए थे। 

मंगलवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटोशॉप में कटिंग कर फोटो अश्‍लील बनाकर वायरल की थी। मामले की जानकारी मैहर निवासी कांग्रेस के प्रदेश सचिव मनीष चतुर्वेदी को जैसे हुई वैसे ही उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी रीवा के अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू को वायरल फोटो के बारे में बताया।

इसके बाद गुरमीत सिंह ने मंगलवार रात 11.30 बजे सतना एसपी से बात की। इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी सतना ने मैहर टीआई को कार्रवाई के निर्देश दिए। मैहर पुलिस मनीष चतुर्वेदी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है।