लाइव शो में हिमांश के लिए तड़प उठी नेहा कक्कड़, आंसू निकल पड़े | BOLLYWOOD NEWS

05 January 2019

इंडियन आइडल 10 की जज सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आ गई हैं। ऐसा मालूम होता है कि हिमांश के साथ नेहा अपना रिश्ते, प्यार को भूल नहीं पा रही हैं। कुछ दिन पहले इंडियन आइडल 10 के सेट से ये खबर आयी थी कि एक कंटेस्टेंट के सांग को सुनते समय नेहा भावुक हो गई थीं। वह रोने लगी थीं। लेकिन इस बार उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

जहां पर खुद इस बात की तरफ इशारा देते हुए नजर आ रही हैं कि उनका दिल टूट चुका है। लाइव दर्शकों के सामने रोकर नेहा का बुरा हाल हो जाता है। एक वीडियो वायरल हुआ है इस वायरल वीडियो में नेहा एक रोमांटिक सांग गाते हुए रोने लगती हैं। यह वीडियो अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में लाइव कॅान्सर्ट का है। जहां पर नेहा वहां मौजूद दर्शकों से टूटे दिल पर सवाल करती हैं...
  
नेहा ने कहा ये गाना टूटे दिल वालों
नेहा वहां मौजूद दर्शकों से कहती हैं कि ये गाना टूटे दिल वालों के लिए है। इसके बाद वह तुझे चाहा रब से भी ज्यादा, फिर भी तुझे ना पा सके सांग गाती हैं।
  
गीली आंखों को पोंछते हुए
इस सांग को गाते हुए नेहा खुद को संभाल नहीं पाती हैं। वहीं पर लाइव दर्शकों के सामने रोने लगती हैं। खुद को संभालते हुए नेहा बार-बार अपनी गीली आंखों को पोछते हुए नजर आ रही हैं।

कोई बात नहीं दोस्तों ऐसा होता रहता है
नेहा इसके बाद खुद को संभालते हुए कहती हैं कि कोई बात नहीं दोस्तों ऐसा होता है। निजी जिंदगी चाहे जैसी भी हो। लेकिन मैं आज यहां पर आपके लिए खड़ी हूं।
  
पूरा देश देखे कि लोग कितना प्यार
इसके बाद नेहा भावुक हो जाती हैं और कहती हैं कि आप लोग यहां पर नेहा कक्कड़ के लिए आए हैं। मैं चाहती हूं कि पूरा देश देखे कि मुझसे कितने सारे लोग प्यार करते हैं।
  
40 लाख से ज्याद
नेहा इसके बाद वहां मौजूद अपने फैंस से कहती हैं कि आप जितना मुझे प्यार करते हैं उतना कोई नहीं कर सकता है। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

एक कंटेस्टेंट के कारण
एक वेबसाइट की खबर के अनुसार इंडियन आइडल 10 के एक कंटेस्टेंट के कारण हिमांश कई बार नेहा पर शक करने लगे थे। हालांकि वह कंटेस्टेंट कौन है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। लेकिन दोनों का रिश्ता ना रहने की असली वजह यही बताई जा रही है।
  
मुझे बदले में मिला
रिलेशनशिप खत्म होने से नेहा ने अपना दर्द बयान करते हुए लिखा था कि 'मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला.... मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला'।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->