Advertisement

VLCC ने ऐसा BRIDAL MAKEUP किया कि चेहरा ही झुलस गया: आरोप | MP NEWS


इंदौर। VLCC एक ब्रांड है जिस पर सबसे ज्यादा भरोसा किया जाता है। यह Weight Loss, Beauty, Dermat, Laser, Hair Transplant & Salon है लेकिन अब इस ब्रांड की वेल्यू पर दाग लग गया है। एक आईटी कंपनी में मैनेजर रितुका जो नंदानगर में रहतीं हैं, ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी शादी के पूर्व ब्राइडल मेकअप के लिए VLCC को चुना था परंतु ब्यूटी पार्लर ने उसका पूरा चेहरा ही बिगाड़ दिया। आरोप है कि क्रीम के साथ ऐसा केमिकल लगाया जिससे दुल्हन का चेहरा झुलस गया। दुल्हन ने तुकोगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। ब्यूटीशियन ने आरोपों को झूठा बताया है। उनका आरोप है रुपए के लिए दबाव बना रही थी।

रितुका की शनिवार को शादी होने वाली थी। परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। रितुका का आरोप है कि वह 1 दिसंबर को फेस पिलिंग करवाने वीएलसीसी ब्यूटी पार्लर गई थी। ब्यूटीशियन मंजिल ने क्रीम के साथ केमिकल का ज्यादा इस्तेमाल कर लिया और चेहरा झुलस गया। जलन होने पर मंजिल ने बर्फ से सिकाई की और कहा कुछ देर में ठीक हो जाएगा।

तीन दिन तक जलन बंद नहीं होने पर स्कीन रोग विशेषज्ञ डॉक्टर से उपचार करवाना पड़ा। डॉक्टर ने बताया स्कीन केमिकल के कारण ही जली है। रितुका ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। वीएलसीसी सेंटर हेड सारिका के मुताबिक रितुका के आरोप झूठे हैं। पिलिंग से स्कीन पर कोई गड़बड़ नहीं हुई है। पिलिंग का दस दिन तक असर रहता है। उसे फोन पर समझा दिया था। लेकिन वह कुछ युवकों को लेकर आई और धमकाया।