Loading...

योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में भीड़ ने भाजपाई को पीटा, विधायक बचकर भागे | NATIONAL NEWS

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर से बड़ी खबर आ रही है। गोरखपुर के नजदीक स्थित महराजगंज जिले के बरवां राजा गांव के लोग भाजपा विधायक जयमंगल कनौजिया को देखकर भड़क गए। उनके झूठे वादों को याद दिलाते हुए ग्रामीणों ने नारेबाजी शुरू कर दी। ग्रामीणों ने एक भाजपा नेता को पीटना शुरू कर दिया, जिसे देख विधायक कनौजिया उल्टे पांव भाग निकले। ग्रामीणों का आरोप है कि विधायक ने उहें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी।

कमल संदेश यात्रा लेकर पहुंचे थे विधायक
सदर विधायक जय मंगल कनौजिया ने मंगलवार को कमल संदेश यात्रा निकाली थी। उनकी यह यात्रा विधान सभा के बरवां राजा गांव पहुंची। यहां ग्रामीणों ने उन्हें चुनाव के दौरान गांव के विकास के लिए किए गए वादे को याद दिलाया। ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया और मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए। विरोध देखकर भाजपा विधायक और उनके समर्थक आग बबूला हो गए।

वीडियो बना रहे युवक से फोन छीनने के बाद बिगड़ा मामला
विधायक समर्थक और गांव की लोगों के बीच झड़प शुरू हो गई। तभी कुछ ग्रामीण वीडियो बनाने लगे। यह देख विधायक समर्थक ने एक युवक का फोन छीन लिया। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने विधायक समर्थकों को दौड़ाकर पीट दिया। गांव में अपने को गिरता देख भाजपा विधायक किसी तरह से बचकर निकल लेने में ही भलाई समझी।