Loading...

KAMAL NATH Sir, मप्र पुलिस भर्ती के नियम जरूर बदलवाइए | Khula Khat by Satyaveer Kadam

सत्यवीर कदम। मध्यप्रदेश पुलिस भर्ती के मापदंड दूसरे राज्यों की तुलना में अलग हैं। हम नए सीएम श्री कमलनाथ जी से आग्रह करते हैं कि वो झारखण्ड पुलिस, उत्तरप्रदेश पुलिस एवं दिल्ली पुलिस के भर्ती मापदंडों का अध्ययन करवाएं एवं उनके अनुसार मध्यप्रदेश पुलिस भर्ती के नियम नए सिरे से तैयार करवाएं। मप्र पुलिस में भी 800 मीटर की दौड को बदलने की या समय में परिवर्तन करने कृपा करें।

भोपाल समाचार डॉट कॉम के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमान शिवराज सिंह चौहान जी (मामा जी) से निवेदन किया था लेकिन मापदण्ड के लिए कोई परिवर्तन नहीं हुआ एवं मामाजी ने हमारी भांजियों के लिए मतलब हमारी बहनों के लिए तो ऊॅचाई में छूट दे दी है। 3 सें.मी. की लेकिन भांजो के लिए तो कोई भी कृपा नहीं की। ना तो फिजिकल बदला और ना ही ऊॅचाई में छूट दी। इसलिए मुझे नए मुख्यमंत्री श्रीमान कमलनाथ जी से आशा है कि वे पुलिस भर्ती मापदण्ड के लिए विचार करेंगे या बदल ही देगे।

मप्र पुलिस में भर्ती के लिए हजारों आवेदक भर्ती होना चाहते है लेकिन अपनी कुछ कम ऊॅचाई की वजह से अपना मन मारकर रह जाते है। अगर श्रीमान कमलनाथ जी पुलिस भर्ती के मापदण्ड में बदलाव करने की कृपा हो जाऐ तो हजारों लोगों का सपना भी पूरा हो जाऐगा।