मैं सिंधी सेन्ट्रल पंचायत का समर्थन नहीं करताः डा. धर्मेन्द्र बूलचंदानी | BHOPAL NEWS - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





मैं सिंधी सेन्ट्रल पंचायत का समर्थन नहीं करताः डा. धर्मेन्द्र बूलचंदानी | BHOPAL NEWS

04 December 2018

भोपाल। सिंधी समाज के वरिष्ठ नेता एवं बीडीए के पूर्व अध्यक्ष डा. धर्मेन्द्र बूलचंदानी ने कहा है तनातनी राजनीतिक पार्टियों का काम है किसी समाज का नहीं। जिस मुद्दे को लेकर भोपाल की सिंधी सेन्ट्रल पंचायत ने कल 5 दिसम्बर को नीलम पार्क में धरने का आयोजन किया है, मैं उसका विरोध करता हूं। 

इसी बीच संत हिरदाराम नगर में विगत दिनों से तथाकथित कांग्रेसी नेताओ द्वारा हिन्दू समाज को बांटने के प्रयास जारी है विधानसभा चुनाव से लेकर आज दिनांक तक यह सिंधी समाज को हिन्दू समाज से बांटने के लगातार प्रयास में है। कुछ तथाकथित कांग्रेसी नेता सिंधी समाज मानसिक एवं सामाजिक दवाब बनाकर गुमराह कर रहे है। इसके पीछे इन नेताओं का उद्देश्य केवल संत नगर का माहौल खराब कर अपनी राजनैतिक आकांक्षाओं को आकार देना है। इस बात को लेकर सर्व हिन्दू समाज मे रोष है। इन नेताओं के द्वारा हिन्दू समाज को बांटने के प्रयासों की सर्व हिन्दू समाज कड़े शब्दों में निंदा करता है। साथ ही 5 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे संत नगर बस स्टैंड पर सर्व हिन्दू समाज एक जुट होकर इन तथाकथित नेताओ के राजनैतिक मंसूबो को जनता जनार्दन सहित सर्व हिन्दू समाज के सामने रखेगा। 

यह निर्णय आज युवा सदन मालवीय नगर में आयोजित सर्व हिन्दू समाज की बैठक में लिया गया । इस अवसर पर हुजूर विधानसभा से विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा , भाजपा के वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा, भोपाल विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष  डॉ धर्मेंद्र बुलचंदानी , भाजपा नेता सुशील वासवानी , एमआईसी सदस्य कृष्ण मोहन सोनी ,मंडल अध्यक्ष चंदू भैया , मंडल अध्यक्ष पृथ्वीराज त्रिवेदी  सहित बड़ी संख्या में सर्व हिन्दू समाज से नागरिक बंधु उपस्थित रहे।

कांग्रेस के राजनैतिक बंद के खिलाफ सर्व हिन्दू समाज 

तथाकथित कांग्रेसी नेताओ द्वारा समाज की आड़ में एवं संस्थाओं को गुमराह कर उनपर विभिन्न प्रकार के दवाब बनाकर बुलाए गए बंद का विरोध सर्व हिन्दू समाज ने किया है । राजनैतिक महत्वकांक्षाओं की पूर्ति के लिए व्यापार को जबरदस्ती बंद कराकर तथाकथित नेता अपनी राजनैतिक जमीन तलाश रहे है। उनको यह समझना होगा कि समाज को बांट कर वह समाज को कमजोर करने का काम कर रहे है। समाज को एक सार्थक दिशा देने की जगह यह तथाकथित नेता हिन्दू समाज को कमजोर करने में जुटे है। सर्व हिन्दू समाज संत नगर के प्रत्येक व्यापारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है किसी भी प्रकार के दवाब की स्थिति में सर्व हिन्दू समाज आपके साथ मिलकर उसकी लड़ाई लड़ेगा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->