कोचिंग वाले नेता आनंद सबधाणी के खिलाफ लामबंद हुए सरपंच, गिरफ्तारी की मांग | BHOPAL NEWS @ ANAND SABDHANI

06 December 2018

भोपाल। सबधाणी कोचिंग (SABDHANI COACHING BHOPAL) के संचालक एवं कांग्रेस से टिकट के इंतजार कर रहे आनंद सबधाणी (ANAND SABDHANI) बीते रोज एक सामाजिक कार्यक्रम में विवादित बयान देकर फंस गए हैं। आज एक दर्जन से ज्यादा सरपंचों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा एवं पुलिस से शिकायत भी की। आनंद सबधानी पर आरोप है कि उन्होंने एक सार्वजनिक सभा में सरपंचों को 'अनपढ़' कहा है। 

गुरुवार को दोपहर बाद विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंचो ने एकत्रित होकर थाना बैरागढ़ एवं कलेक्टर कार्यालय पहुँचकर कलेक्टर के नाम का आवेदन अपर कलेक्टर संतोष वर्मा को दिया। ज्ञात हो कि सबधाणी ने 5 दिसम्बर को नीलम पार्क में आयोजित सार्वजनिक सभा मे सरपंचो को अनपढ़ कहा था। जिसके बाद से ही उनका लगातार विरोध हो रहा है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सबधाणी के बयान को लेकर पंचायत क्षेत्र के हर जनप्रतिनिधि में रोष है। शुक्रवार को पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक भी आयोजित की गयी है जिसमे आगामी रणनीति की रूपरेखा बनायी जायेगी। 

इस अवसर पर मुगालिया छाप सरपंच लीला किशन पाटीदार, सरपंच फंदा राजेश पठारीया, सरपंच नरेला राजेन्द्र वर्मा, सरपंच अनिल बिरथीरिया, सरपंच बरखेड़ा सालम अनूप मेवाड़ा, सरपंच खजूरी छतर सिंह तूमड़ा, सरपंच सुंदर पटीदार, सरपंच बकानिया जितेंद्र नागर, सरपंच पिपलिया धाकड़ दशरथ नागर, सरपंच केकड़िया भारती, सरपंच मेंडोरा शंकर लाल, सरपंच सिकन्दराबाद सुदामा अहिरवार, सरपंच  रमेश मालवीय, सरपंच चतुरनारायण चौहान सहित बड़ी संख्या किसान बंधुओं सहित उपसरपंच व पंच अन्य उपस्थित रहे।

11 तक हो गिरफ्तारी नही तो प्रदेश भर में होगा चक्का जाम 
सामूहिक ज्ञापन देने कलेक्टर कार्यालय पहुँचे सरपंचो ने कहा कि आनंद सबधाणी पर कार्यवाही की मांग की है अगर 11 दिसम्बर तक सबधाणी की गिरफ्तारी नही होती तो उसके बाद पूरे प्रदेश की 23 हज़ार ग्राम पंचायतों के सरपंच, उपसरपंच एवं पंच चक्का जाम एवं उग्र प्रदर्शन करेंगे ।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->