भोपाल: 3 SPA CENTER में मिला देह व्यापार, विदेशी युवती सहित 30 गिरफ्तार | MP NEW

BHOPAL: बीती रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देह व्यापार के बड़े रैकेट का ख़ुलासा किया। शहर के पॉश इलाकों में स्पा सेंटर्स और ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार किया जा रहा था। पुलिस ने एक के बाद एक ऐसे तीन सेंटर्स पर छापा / RAID मारकर 30 युवक युवतियों को गिरफ़्तार किया। इनमें एक विदेशी युवती भी शामिल है। इससे ऐसा लगता है कि सेक्स रैकेट / Sex racket में बाहरी लोग भी शामिल हैं।

गुरुवार देर शाम पुलिस ने चूना भट्टी, भरत नगर और शिवाजी नगर के मसाज पार्लर /massage parlour पर छापा मारा। पुलिस को बहुत दिन से सूचना मिल रही थी कि भोपाल शहर में मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। इस सूचना पर शाहपुरा, मिसरौद, हबीबगंज और चूना भट्टी थाना पुलिस की टीम तैयार की गई थी। इसमें एएसपी और सीएसपी सहित करीब 50 पुलिस वाले शामिल थे।

पहली कार्रवाई चूना भट्टी इलाके में की। यहां रोजबेरी स्पा सेंटर (Rosberry Family Salon & Spa) में पुलिस ने छापा मारा तो 6 युवक और युवतियां उसे मिले। इनमें विदेशी युवती भी शामिल है। पुलिस ने सभी को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस इससे पहले भी एक बार रोज बेरी स्पा सेंटर पर छापा मार चुकी है।

पुलिस की टीम ने दूसरा छापा भरत नगर के हेवंस ब्यूटी पार्लर (Heaven's Family Salon, Skin care & Spa) पर मारा। यहां भी पार्लर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने यहां से भी दर्जन भर युवक-युवतियों को गिरफ़्तार किया।

उसके बाद तीसरा छापा शिवाजी नगर में एक स्पा सेंटर पर मारा। प्रगति पेट्रोल पंप के सामने बने इस स्पा सेंटर में करीब आधा दर्जन युवक युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस सभी को गिरफ्तार करके ले गयी।