श्योपुर में व्यापारी के घर में डकैती, 15 लाख और गहने लूट ले गए | CRIME NEWS

06 December 2018

ग्वालियर। ग्वालियर-चंबल के जंगलों में कुछ नए डकैत गिरोहों की धमचक शुरू हो गई है। श्योपुर जिले के ढोढर थाना इलाके में गिरीश गोयल नाम के व्यापारी के घर में डकैती की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि करीब 5 डाकुओं ने हथियारों के दम पर पूरे परिवार को बंधक बनाया और 3 घंटे तक घर का कौन-कौना सर्च किया। डकैत अपने साथ 15 लाख रुपए और गहने ले गए हैं। घटना के 24 घंटे बाद तक पुलिस डकैत गिरोह का नाम तक पता नहीं लगा पाई है। 

मालवीय नगर एसडीओपी ने बताया कि पीड़ित व्यापारी ने करीब 15 लाख रुपये और सोने-चांदी के गहनों की लूट होने की परियाद दी हैं पुलिस ने बताया कि फरियादी के मुताबिक पांच बदमाश थे, जिनके पास चाकू, डंडे और एक बंदूक भी थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर डकैती की वारदात के बाद इलाके में दहशत पसर गई है। 

व्यापारी गिरीश गोयल ने बताया कि डकैत उनके घर में करीब 3 घंटे तक रहे। उन्होंने पूरे परिवार को बंधक बना रखा था एवं मारपीट भी की। घटना आधी रात के बाद की है। डकैतों के चले जाने के बाद उन्होंने पड़ौसियों एवं पुलिस को सूचना दी। गिरोह कहां से आया था और कहां चला गया, कोई कुछ नहीं बता पा रहा है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->