RSS चीफ ने अमित शाह को तलब किया, रात 2 बजे मुंबई पहुंचे | NATIONAL NEWS

03 November 2018

मुंबई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की अखिल भारतीय कार्यकारिणी मंडल की तीन दिवसीय बैठक के बीच दूसरे दिन देर रात 2 बजे अचानक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यहां पहुंचे और संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि भागवत ने अचानक अमित शाह को तलब कर लिया था। आरएसएस ने यहां राममंदिर मुद्दे पर फ्रंट फुट पर आने का फैसला किया है। भैयाजी जोशी ने कुछ ऐसा बयान दिया कि विवाद उत्पन्न हो गया है। 

मंदिर मुद्दा और लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा
सूत्रों की माने तो बंद कमरे में हुई बैठक में अमित शाह और संघ प्रमुख के बीच राम मंदिर और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है। दशहरा रैली में जिस तरह से राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को संघ प्रमुख ने उठाया था उससे यह मुलाकात और भी महत्वपूर्ण हो गई है। आरएसएस ने बुधवार को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के शीघ्र निर्माण के लिए अध्यादेश लाने या कानून बनाने की अपनी मांग को दोहराया था। 

आरएसएस के संयुक्त महासचिव मनमोहन वैद्य ने कहा था कि राम मंदिर का निर्माण राष्ट्रीय गौरव का विषय है और अभी तक अयोध्या विवाद का हल अदालतों में नहीं निकला है। भैयाजी जोशी ने सुप्रीम कोर्ट से अपील की कि वो हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान करे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week