Advertisement

मोदी के मंत्री ने कांग्रेस की तरह सुप्रीम कोर्ट को भी आतंकियों के प्रति संवेदनशील बताया | NATIONAL NEWS



नई दिल्ली। मोदी सरकार के मंत्री भी सीमाएं लांघने में कभी कसर नहीं छोड़ते। राममंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में तत्काल सुनवाई की अपील दाखिल करने के बाद बयानबाजी शुरू कर दी गईं हैं। मुंबई में आरएसएस नेता भैयाजी जोशी के बाद अब मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने सुप्रीम कोर्ट पर ठीक उसी तरह की टिप्पणी की है जैसी की वो अक्सर कांग्रेस के खिलाफ करते रहते हैं। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को आतंकवादियों के प्रति संवेदनशील बताया है। 

उन्‍होंने कहा है कि उच्चतम न्यायालय के पास आतंकवादियों के केस को सुनने के लिए रात में भी वक्त मिल जाता है लेकिन मंदिर के मुद्दे को पिछले कई सालों से टाला जा रहा है। अपने संसदीय क्षेत्र नवादा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि 100 करोड़ जनता के बीच राम मंदिर के मुद्दे को लेकर बेचैनी और आक्रोश है।

गिरिराज सिंह ने याकूब मेनन को फांसी के मामले का उदाहरण देते हुए कहा, ''ऐसे कई मुद्दे हुए हैं, जिसका निपटारा आधी रात को भी हुआ है। आतंकवादियों के लिए समय है और प्रभु राम के लिए नहीं। गिरिराज सिंह ने कहा कि रास्ता निकलेगा और दुनिया की कोई ताकत ऐसी नहीं है जो मंदिर बनने से रोक सके।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com