BJP को बाबूलाल पर गौर करना पड़ा, कृष्णा बहू प्रत्याशी घोषित | BHOPAL NEWS

08 November 2018

भोपाल। अंतत: भारतीय जनता पार्टी के भाग्य विधाताओं को पूर्व मुख्यमंत्री एवं 10 बार के अजेय चुनावी नेता बाबूलाल गौर की बात पर गौर करना ही पड़ा। पार्टी ने बाबूलाल की गोविंदपुरा सीट से उनकी बहू कृष्णा गौर को टिकट दे दिया है। 

क्या धमकी दी थी बाबूलाल गौर ने
बता दें कि बाबूलाल गौर ने स्पष्ट कह दिया था कि यदि भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो वो अपनी बहू कृष्णा गौर को गोविंदपुरा सीट से और खुद हुजूर ​सीट से चुनाव मैदान में उतर जाएंगे। सीएम शिवराज सिंह सहित भोपाल की राजनीति को समझने वाले सभी लोग जानते थे कि यदि ऐसा हुआ तो दोनों सीटों पर भाजपा की हार सुनिश्चित हो जाएगी। 

कांग्रेस सांस रोककर इंतजार कर रही थी
यह भी बता दें कि बाबूलाल गौर के निर्णय का कांग्रेस सांस रोककर इंतजार कर रही थी। कांग्रेस की 5वीं लिस्ट बाबूलाल गौर और सरताज सिंह के लिए ही रोकी गई थी। कमलनाथ को पूरा भरोसा था कि शिवराज सिंह बाबूलाल गौर और सरताज सिंह को टिकट नहीं देंगे। कांग्रेस की लिस्ट में गोविंदपुरा और होशंगाबाद के आगे नाम खाली थे। भाजपा की लिस्ट जारी होते ही होशंगाबाद के आगे सरताज सिंह लिखा और गोविंदपुरा के आगे गिरीश शर्मा लिखना पड़ा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week